महिला डीएसपी से सोने की चेन लूट मामले में चार गिरफ्तार, लूट हुआ सोना बरामद

360° Crime Ek Sandesh Live

Kamesh Thakur

रांची: कोतवाली थाना की पुलिस ने रांची में पदस्थापित महिला डीएसपी के गले का सोने का चेन लूट मामले में खुलासा करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में फरहान अंसारी उर्फ आउ, मो० जाहिद खान उर्फ बाल दोनों लोअर बाजार थाना क्षेत्र के ,राजेश सोनी उर्फ खीरोधर सोनी हजारीबाग जिला के बडकागांव थाना क्षेत्र स्थित शिवाडीह वर्ततान में लालपुर थाना क्षेत्र और मुकेश कुमार लालपुर थाना क्षेत्र के विराजनगर का रहने वाला शामिल हैं। इनके पास से पुलिस ने नगद ग्यारह हजार पांच सौ रूपये औ लूटा हुआ सोने की चेन को बरामद किया है।

एसएसपी चन्दन कुमार सिन्हा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया की महिला डीएसपी सरिता मुर्मू के गले का सोने का चेन को मोटरसाईकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने 26 जून को लूट कर फरार हो गये थे। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। गठित छापेमारी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार अभियुक्तों फरहान अंसारी उर्फ आउ,मो० जाहिद खान उर्फ बाला,राजेश सोनी उर्फ खीरधार सोनी और मुकेश सोनी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों ने सोने का चेन लूट कांड़ में शामिल होने की बात स्वीकारा है।

गिरफ्तार आरोपी फरहान अंसारी का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है। वह अरगोड़ा एवं लालपुर थाने से छिनतई एवं चोरी के मामले में जेल जा चुका है। वही मो० जाहिद खान भी लालपुर एवं सुखदेव नगर थाना से छिनतइग् औार चोरी के मामले में जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने चारो गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा।