बैन, विवाद और टैक्स फ्री के बीच 50 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म “The Kerala Story”

Entertainment

“द केरल स्टोरी” फिल्म 05 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने 8.03 करोड़ की अच्छी कमाई की. बता दें कि रिलीज के पांच दिन बाद ही फिल्म ने 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. इसके अलावा फिल्म को अभी भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सिनेमाघरों में लोग बड़ी संख्या में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म अभी और कमाई करेगी.

फिल्म ने अभी तक की इतनी कमाई

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) के अनुसार फिल्म “द केरल स्टोरी” ने पहले दिन 8.03 करोड़, दूसरे दिन 11.22 करोड़, तीसरे दिन 16.40, चौथे दिन 10.07 और पांचवें दिन 11.14 करोड़ रुपए की कमाई की. पांच दिनों के कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 56.86 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके अलावा फिल्म को अभी भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

यहां फिल्म पर बैन

आपको बता दें कि फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में चल रही है. ऐसे में इस फिल्म को तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने सिमेनाघरों में लॉ एंड ऑडर को देखते हुए लगाने से इनकार कर दिया है. वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी इस फिल्म को बंगाल में बैन कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म  की वजह से राज्य का लॉ एंड ऑडर बिगड़ सकता है.

इन राज्यों में टैक्स फ्री

जहां एक तरफ द केरल स्टोरी पर राज्यों द्वारा बैन लगाया जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को राज्य सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है.