अपहरण कर हत्या करने के मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

360° Crime Ek Sandesh Live


पत्नी को परेशान करने वाले से तंग होकर युवक का अपहरण कर की थी हत्या

Kamesh Thakur

रांची: बुढ़मू थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति का अपहरण कर हत्या करने के मामले में 12 घंटे के अन्दर खुलासा करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में जगदीश मुंडा और कृष्णा महतो शामिल है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त किया गया मोटरसाईकिल को बरामद हुआ है।
ग्रामीण एसपी सुमीत कुमार अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुरूवार को बताया कि 10जूलाई को रात्रि करीब 01.15 बजे सोमनाथ महतो बेडवारी निवासी ने थाना पर आए और बताया कि मेरा भगीना अजय महतो को अपहरण कर लिया गया है। सोमनाथ महतो ने बताया कि अजय अपने दोस्त ओझायाड़म जगदीश मुंड़ा के घर गया था। जिसके बाद अजय के दोस्त विक्की साहु घर आ गया और बताया कि जगदीश मुंडा अपने दोस्त के साथ मिलकर जबरजस्ती अजय महतो को अपने साथ मोटरसाईकिल में बैठाकर ले गया है। और हमको भगा दिया।
ग्रामीण एसपी ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए खलारी डीएसपी रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया गया। गठित छापामारी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जगदीश मुंडा और कृष्णा महतो को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने पुलिस की पूछताछ में घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर बताया की अजय महतो को अपहरण कर जिकरा फॉल के पास के जंगल में हत्या कर फेंक दिया। गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने अजय महतो के शव को बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि मृतक अजय महतो इनकी पत्नी को काफी परेशान करता था। और हम सभी परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। जिससे हम काफी परेशान थे। इसी प्रतिशोध में हम दोनों ने मिलकर अजय महतो की हत्या कर दी। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा।