Eid में सलमान खान की बहन अर्पिता ने दिया Grand Party, ये सेलेब्स पहुंचे

Entertainment

दीवाली की तरह, बॉलीवुड में ईद का जश्न सबसे खास है. सलमान हर साल अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने घर पर ईद पार्टी का आयोजन करते हैं. पर इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके बहनोई आयुष शर्मा ने अपने आवास पर ईद समारोह की मेजबानी की. पार्टी हर साल की तरह, बॉलीवुड सितारों से भरी हुई थी. बता दें कि इस बार की ईद बैस पार्टी सलमान की जगह अर्पिता और आयुष ने आयोजित की है. अर्पिता और आयुष द्वारा उनके घर पर आयोजित पार्टी में पूरा खानदान, बॉलीवुड सितारें और सलमान के करीबी शामिल थे.

यह सेलेब्स नजर आए पार्टी में

अर्पिता और आयुष दोनों ने सेलिब्रेशन के लिए कुछ खास तैयारियां की थीं. ईद पार्टी उनके नए लक्जरी अपार्टमेंट खार में आयोजित की गई थी. वैसे बता दें, इस साल की शुरुआत में ही इस कपल ने फ्लाइंग कार्पेट बिल्डिंग में नया फ्लैट खरीदा है. इस ईद बैस में कई बॉलीवुड एक्टर्स जैसे कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिंहा, दिशा पाटनी, कंगना रनौट, कार्तिक आर्यण और अन्य टीवी एक्टर्स शामिल थे. वहीं,  इंडियन क्रिकेटर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह भी इस पार्टी में शामिल दिखीं.

बता दें कि 18 नवंबर 2014 को अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ शादी की थीं. इनके दो बच्चे भी हैं. जिनका नाम आहील और अयात शर्मा है. बता दें कि, आयुष शर्मा, सलमान खान के साथ “अंतिम” फिल्म में दिखाई दे चुके हैं, जो 26 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इस बीच सलमान खान और आयुष शर्मा “कभी ईद कभी दिवाली” में साथ नजर आएंगे. जहीर इकबाल के साथ दोनों सितारे फिल्म में तीन भाइयों की भूमिका निभाएंगे.