प्रशांत किशोर का बिहार के सीएम पर हमला, कहा- “नीतीश की हालत अंधों में काना राजा जैसी”

Politics

जन सुराज के संयोजक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को अंधों में काना राजा बताया है. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हालत अंधों में काना राजा जैसा बताया.

आपको बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष को एक करने की कोशिश में नीतीश कुमार अलग-अलग राज्य के मुख्यमंत्री से मिल रहे हैं. प्रशांत किशोर ने उसको लेकर ही हमला बोला है. उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि बिहार देश का फिसड्डी राज्य है और नीतीश दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री से ऐसे मिल रहे हैं जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो.

नीतीश कुमार के विपक्ष को एक करने के कवायद पर तंज कसते हुए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं, मगर उनकी हालत अंधों में काना राजा जैसी है.

पीके ने कहा कि नीतीश कुमार को भ्रम है कि वह बिहार के एकमात्र पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं. मैं ही सब जानता हूं, मुझे ही सब मालूम है. नीतीश ने अपने आसपास बेवकूफ लोगों को बैठाया है. आज बिहार में ऐसा नेता है, जिसको नाम लिखना नहीं आता है और वहीं नीतीश कुमार को अपना नाम लिखना आता है तो लोगों को लगता है कि वो बहुत बड़े विद्वान आदमी हैं.

प्रशांत किशोर ने आरजेडी और तेजस्वी को लेकर भी बड़े बयान दिए

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश और आरजेडी को अपना ठिकाना नहीं है. ये लोग क्या किसी को पीएम बनाएंगे. तेजस्वी यादव को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर वो लालू यादव के बेटे नहीं होते तो देश में एक ऐसा नौकरी नहीं है, जो उन्हें अपने काबिलियत पर मिल जाए.